35.2 C
Dehradun
Sunday, May 5, 2024

Buy now

रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी लॉन्च

नई दिल्ली। सबसे विश्वसनीय स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने आज रियलमी नार्ज़ो श्रृंखला में रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी का लॉन्च किया। इस सीरीज़ में दो अत्याधुनिक स्मार्टफोनः रियलमी नार्ज़ो 70एक्स 5जी और रियलमी नार्ज़ो 70 5जी पेश किए गए हैं।
रियलमी नार्ज़ो स्टाईलिश स्मार्टफोंस की सीरीज़ है, जो यूज़र्स को विस्तृत अनुभव प्रदान करती है। भारत में स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी के भविष्य का प्रतिनिधित्व करने वाली रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ का उपयोग करने वाले यूज़र्स की संख्या 16 मिलियन से ज्यादा है। इन डिवाईसेज़ को आधुनिक टेक्नोलॉजी और प्रीमियम फीचर्स के साथ डिज़ाईन किया गया है, ताकि यूज़र्स अपने अद्वितीय स्टाईल का प्रदर्शन करते हुए ट्रेंड में सबसे आगे रह सकें। ग्राहकों को शॉपिंग का बेहतर अनुभव प्रदान करते हुए रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ उपलब्ध कराने के लिए रियलमी और अमेज़न ने गठबंधन किया है। इस गठबंधन के अंतर्गत यूज़र्स को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ रियलमी नार्ज़ो सीरीज़ केवल अमेज़न.इन पर मिलेगी। रियलमी की ड्युअल-प्लेटफॉर्म रणनीति के अंतर्गत रियलमी ने अपना पहला ऑनलाईन स्टोर मार्च, 2023 में अमेज़न पर शुरू किया था।
इस लॉन्च के बारे में रियलमी के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘हमें रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी के लॉन्च की घोषणा करने की खुशी है। यह यूज़र्स को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी एवं प्रीमियम फीचर्स प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह सीरीज़ स्मार्टफोन के भविष्य का प्रतिनिधित्व करती है, जो यूज़र्स को लगातार विकसित होते हुए डिजिटल परिदृश्य में संपूर्ण अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाईन की गई है। अपनी आधुनिक और शक्तिशाली विशेषताओं के साथ रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी स्मार्टफोन के अनुभव को बदल देगी। भारत में 16 मिलियन से ज्यादा यूज़र्स तक पहुँचकर अपने कदमों का विस्तार करते हुए हमें विश्वास है कि रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी स्मार्टफोन उद्योग में नए मानक स्थापित कर देगी। रियलमी नार्ज़ो 70 सीरीज़ 5जी के साथ कनेक्टिविटी और परफॉर्मेंस का नया युग शुरू करने की तैयारी कर लीजिए।’’
रियलमी नार्ज़ो 70एक्स 5जी में 5000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। यह तीव्र चार्जिंग और लंबी बैटरी लाईफ के लिए 45 वॉट के सुपरवूक चार्ज को सपोर्ट करता है। इसका 120 हर्ट्ज़ का स्मूथ डिस्प्ले जीवंत कलर्स और गहरा कॉन्ट्रैस्ट प्रदान करता है ताकि बेहतरीन विज़्युअल अनुभव प्राप्त हो सके। इस स्मार्टफोन में केवल 188 ग्राम वजन की लाईट बॉडी के साथ सेगमेंट का सबसे पतला 7.69 मिमी का अल्ट्रा-स्लिम होराईज़न डिज़ाईन है। साथ ही, यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 6एनएम 5जी चिपसेट द्वारा पॉवर्ड है, जिसमें गहन उपयोग के दौरान भी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए वीसी कूलिंग सिस्टम और हीट डिसीपेशन सिस्टम दिया गया है। रियलमी नार्ज़ो 70एक्स 5जी में 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, ताकि आप आसानी से हाई रिज़ॉल्यूशन इमेज कैप्चर कर सकें। रियलमी नार्ज़ो 70एक्स 5जी दो आकर्षक रंगोंः मिस्टी फॉरेस्ट ग्रीन और स्नो माउंटेन ब्लू में दो स्टोरेज वैरिएंटः 4जीबी+128जीबी में 11,999 रुपये और 6जीबी+128जीबी में 13,499 रुपये में मिलेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,888FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles