26.3 C
Dehradun
Saturday, May 18, 2024

Buy now

बीयंग और फ्रैंकली वेयरिंग की सहभागीदारी ने बड़ाई गर्मियों की जॉय

नोएडा:  जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, वैसे वैसे बीयंग ने भी गर्मियों में ठंडक प्रदान करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। बीयंग ने ‘समर जॉय’ बढ़ाने के लिए फ्रैंकली वेयरिंग के साथ मिलकर ‘गर्मी का चियर कैम्पेन’ में समर एसेंटिअल्स गिवअवे का ऐलान किया है। इस नई सहभागीदारी में पांच लक्की विजेताओं को खास तौर पर तैयार किए गए टोट बैग और 4 बियर कैन का पैक देकर समर जॉय फैलाया जाएगा। ये कैम्पेन सोशल मीडिया के माध्यम से चलाया जा रहा है, जहां इस प्रतिभागिता में शामिल होने वाले यंगस्टर्स को स्पेशल और एक्सक्लूसिव हैंपर जीतने का मौका मिलेगा।
गर्मी का चियर कैम्पेन रिफ्रैशिंग क्राफ्ट बियर और स्टाइलिश एक्सेसरीज़ के साथ समर के जोश का जश्न मनाने के बारे में है। ख़ास तैयार किए गए प्रत्येक हैम्पर में बीयंग के 4 बियर के पैक के साथ-साथ एक ग्रीटिंग कार्ड, लीफलेट और बी पैच शामिल होंगे, जो गर्मियों के माहौल को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। विजेताओं को उनकी गर्मियों की आउटिंग्स में स्टाइल और आकर्षण जोड़ने के लिए फ्रैंकली वेयरिंग की विशेषज्ञता के साथ तैयार किए गए खास क्रिएटिव टोट बैग्स इस हैंपर के ख़ास प्रोडक्ट्स में से एक है
किमाया हिमालयन बेवरेजेज के फाउंडर और सीईओ अभिनव जिंदल ने इस नए कैम्पेन के बारे में ख़ुशी से बात करते हुए कहा कि “बीयंग टीम अपने क्राफ्ट बियर के माध्यम से खुशियां फैलाने में विश्वास करते हैं, खासकर चिलचिलाती गर्मी के महीनों के दौरान। फ्रैंकली वेयरिंग के साथ सहभागिता से हमें ऐसा करने का शानदार मौका मिला है। हमारे ग्राहकों को न केवल रिफ्रैशिंग बेवरेजेस मिलेंगे बल्कि उनकी समर आउटिंग्स को पूरा करने के लिए स्टाइलिश एक्सेसरीज़ भी प्रदान करके उनके गर्मियों के अनुभव को और भी शानदार बनाया जाएगा।
फ्रैंकली वेयरिंग के फाउंडर श्री अंगद ने श्री जिंदल के जोश को दोगुना करते हुए कहा कि “समर सीजन पूरी तरह से मौज-मस्ती और फैशन को अपनाने के बारे में है, और बीयंग के साथ हमारा सहयोग पूरी तरह से उस उत्साह का प्रतीक है। हम ‘गर्मी का चियर’ कैम्पेन का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। ट्रेंडी टोट बैग तैयार करने के लिए हमारी क्रिएटिव एक्सपर्टीज का योगदान लक्की विनर्स को अपने समर स्टाइल को शानदार बनाने में मदद करेगा।
यह कैम्पेन युवाओं में समर जॉय फैलाने और बदलते मौसम के खूबसूरत अहसास को महसूस करने के लिए बीयंग और फ्रैंकली वेयरिंग के वादे को दर्शाता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,888FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles