27.2 C
Dehradun
Sunday, May 19, 2024

Buy now

हीरो मोटोकॉर्प ने रांची के विशेष शो में नए मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125आर मॉडल का अनावरण किया

रांची: मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को रांची में अपनी बहुप्रतीक्षित मोटरसाइकिलें, मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125आर पेश कीं। लोकप्रिय भारतीय अभिनेता, टेलीविजन होस्ट और गायक मियांग चांग ने शाम 4 बजे से 6:30 बजे के बीच, चाणक्य बीएनआर के वाटिका लॉन में विशेष कार्यक्रम में भाग लिया।
मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125आर डिजाइन, प्रदर्शन और प्रौद्योगिकी में एक छलांग का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो भारतीय सवारों को अत्याधुनिक अनुभव प्रदान करने के लिए हीरो मोटोकॉर्प की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। ये मोटरसाइकिलें अलग-अलग अनुभागों में उत्कृष्टता के मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं, जो हर यात्रा पर बेजोड़ रोमांच और उत्साह का वादा करती हैं।
इस अवसर पर, हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी (सीजीओ) रंजीवजीत सिंह ने नई पेशकशों के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125आर सिर्फ मोटरसाइकिलें नहीं हैं; वे उत्कृष्टता और नवीनता की हमारी निरंतर खोज का एक प्रमाण हैं।” यह मोटरसाइकिलें साहस, प्रदर्शन और शैली की भावना का प्रतीक हैं – जो उद्योग में नए मानक स्थापित करती हैं।

मेयांग चांग के अलावा, इस भव्य अवसर पर कई सम्मानित अतिथियों, उद्योग विशेषज्ञों और मोटरसाइकिल उत्साही लोगों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मनमोहक लाइव बैंड द्वारा प्रदर्शन भी किया गया जिसने दर्शकों की ऊर्जा और उत्साह को बढ़ाया।
हीरो मोटोकॉर्प की ओर से एब्सोल्यूट एंटरटेनमेंट द्वारा प्रबंधित, लॉन्च इवेंट ने अपने ग्राहकों को एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। मावरिक 440 और एक्सट्रीम 125 आर अब देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर टेस्ट राइड और खरीद के लिए उपलब्ध हैं।
मावरिक 440 हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर तीन वेरिएंट – बेस, मिड और टॉप में निम्न लिखित रुपये की कीमत पर उपलब्ध होंगी। 199000/- (बेस), रु. 214000/- (मध्य) और रु. 224000/- (शीर्ष)। दूसरी ओर, नई Xtreme 125R देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप पर दो वेरिएंट – IBS और ABS में निम्न लिखित रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगी। 96063/- एवं रु. 101563/- क्रमश:. उल्लिखित कीमतें पूरे भारत में एक्स-शोरूम कीमतें हैं।
मावरिक 440 मध्यम वजन के मोटरसाइकिल सेगमेंट में हीरो मोटोक्रॉप के अग्रणी नवीनीकरण का प्रतीक है, जो रचनात्मकता और प्रतिभा के प्रति कंपनी के समर्पण को प्रदर्शित करता है। गतिशील इंजीनियरिंग के साथ तैयार किया गया, यह 440 सीसी के विस्थापन के साथ आता है, जिसमें 4000 आरपीएम पर 36 एनएम का अधिकतम टॉर्क और मजबूत सड़क उपस्थिति होती है। इस बीच, एक्सट्रीम 125आर एक विघटनकारी डिजाइन से सुसज्जित है, जिसमें हैंडलिंग और सड़क उपस्थिति में दृश्यमान सफलताएं हैं। Xtreme 125R अपनी युवा ऊर्जा और अत्याधुनिक निर्माण के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव के साथ एक पूरी तरह से अलग परिदृश्य खोलता है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,888FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles