25.8 C
Dehradun
Sunday, May 19, 2024

Buy now

ए.बी.एफ.आर.एल और डिज़ाइनर तरुण ताहिलियानी के इंडियन मेंसवियर ब्रांड ‘तस्वा’ ने कानपुर में अपना दूसरा स्टोर किया लॉन्च 

कानपुर: आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड और मशहूर डिज़ाइनर तरुण ताहिलियानी के मेन्सवियर ब्रांड ‘तस्वा’ ने कानपुर में अपने दूसरे स्टोर के लॉन्च की घोषणा की।
नया स्टोर, रणनीतिक रूप से कानपुर शहर के केंद्र में, ज़ी स्क्वायर मॉल पर स्थित है। यह शहर और आसपास के क्षेत्र के ग्राहकों को सेवा प्रदान करेगा। स्टोर अपने ग्राहकों को आज के दौर के लिए ख़ास तैयार किए गए शादी और अवसर के परिधानों की पेशकश करेगा, जो स्टाइल, सहजता के साथ आराम का भी मिश्रण प्रदान करेंगे।
कानपुर में तस्वा का दूसरा स्टोर ब्रांड की यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो इसके विकास और अद्वितीय फैशन और लाइफस्टाइल उत्पादों को ग्राहकों तक पहुंचाने की निरंतर प्रतिबद्धता पर जोर देता है। ब्रांड का नया स्टोर 1500 वर्ग फुट बड़ा है और कुर्ता, शेरवानी, बंदगला, अचकन, चूड़ीदार, अलीगढ़ी और साफा, ब्रोच, पॉकेट स्क्वायर, शॉल, स्टोल, मोजरी जैसी कई तरह की एक्सेसरीज़ की एक उल्लेखनीय रेंज प्रस्तुत करता है। स्टोर का सुंदर माहौल शानदार कलेक्शन को और भी प्रभावी बनाता है। तस्वा के जानकार स्टाइलिस्ट की टीम ग्राहकों की अनोखी आवश्यकताओं को समझने और व्यक्तिगत सहायता प्रदान करने के लिए समर्पित है।
प्रत्येक गारमेंट, तरुण ताहिलियानी की खास और अलग शैली को दर्शाता है; तस्वा फिट बनाने के लिए बारीकियों पर काफी गहराई से ध्यान दिया गया है और इनको माहिर और विशेषज्ञ कारीगरों द्वारा तैयार किया गया है। तस्वा रेशम, बनारसी ब्रोकेड, मखमल और कपास जैसे कपड़ों का उपयोग करता है जो भारतीय वस्त्रों की समृद्ध विरासत का जश्न मनाता है। ज़रदोज़ी, आरी, चिकनकारी और गोटा वर्क जैसी पारंपरिक कढ़ाई का उपयोग पूरे कलेक्शन में बड़े पैमाने पर किया गया है, जो वैश्विक भारतीयों के लिए समकालीन रूपरेखा के साथ भारतीय शिल्प कौशल की सुंदरता को जोड़ता है।
नए स्टोर के लॉन्च के मौके पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, तरुण ताहिलियानी, चीफ डिजाइन ऑफिसर, तस्वा ने कहा कि ‘‘तस्वा मेरा एक लंबे समय से सपना रहा है, जिसे आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल के माध्यम से संभव बनाया गया है। यह नाम स्वयं के बेहतरीन संस्करण का प्रतिनिधित्व करता है, जिसे हमने ब्रांड के माध्यम से पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत की है। बहुत लंबे समय से, मैंने सुना है कि एथनिक पहनावा असुविधाजनक होता है, और तस्वा इसे सुधारने का एक प्रयास है। हमने ऐसे परिधान डिज़ाइन किए हैं जो हमारे उपभोक्ता, भारतीय पुरुष को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार परिधान प्रदान करते हैं।’’
नए स्टोर के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्री आशीष मुकुल, ब्रांड हेड, तस्वा ने कहा कि ‘‘तस्वा ने पिछले साल अपने श्रेणी में बेस्ट प्रोडक्ट्स की पेशकश की। पुरुषों के भारतीय परिधान खरीदारों के लिए अद्वितीय स्टोर अनुभव के साथ एक मजबूत कस्टमर कनेक्ट बनाया है। भारतीय अवसरों पर संपूर्ण उत्पाद की पेशकश और पुरुषों के लिए शादी के परिधान और सहायक उपकरण के साथ, हमारा मानना है कि कानपुर जैसा मज़बूत बाजार हमारे लिए इस ब्रांड को कई और उपभोक्ताओं तक ले जाने की ज़बरदस्त क्षमता प्रदान करता है। 41 शहरों में 64 स्टोर्स के हमारे मौजूदा नेटवर्क से, हम इस वित्तीय वर्ष के अंत तक और अधिक स्टोर्स खोलने की योजना बना रहे हैं।
स्टोर का पता: नंबर 16/11, F/01, 1st फ्लोर, ज़ी स्क्वायर मॉल, एम जी रोड, कानपुर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,888FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles