37.2 C
Dehradun
Saturday, May 18, 2024

Buy now

एडिडास ने ‘‘3 का ड्रीम’’ कैम्पेन किया लॉन्च

  • तीसरा ओडीआई वर्ल्ड कप जीतने के लिए भारत का उत्साह बढ़ाया

नई दिल्ली। ‘इम्पॉसिबल इज़ नथिंग’ (कुछ भी असंभव नहीं) में अपने गहरे विश्वास के साथ एडिडास ने अपने ‘3 का ड्रीम’ कैम्पेन के साथ आईसीसी मेंस वर्ल्ड कप क्रिकेट, 2023 का समाँ बांध दिया है। टीम इंडिया को देश के अटूट समर्थन को प्रमाणित करते हुए 3 का ड्रीम में एक बिलियन भारतीयों की भावनाओं को शब्द दिए गए हैं, जो अपनी टीम को तीसरा ओडीआई वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना चाहते हैं।
गीत के बोल एकजुटता की भावना विकसित करते हैं, ‘3 का ड्रीम’ क्रिकेटप्रेमियों को लामबंद कर उनमें अपने सपने को पूरा करने के लिए एक विश्वास जगाता है। इस ट्रैक को प्रतिभाशाली भारतीय रैपर रफ्तार ने अपनी आवाज दी है, और इस फिल्म में उत्साहित फैंस के साथ क्रिकेट के दिग्गज, जैसे रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, शुबमन गिल, रविंद्र जडेजा, शर्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, और कुलदीप यादव दिखाई देंगे।
इस फिल्म में क्रिकेटरों और प्रशंसकों दोनों की भावनाओं को सुंदरता के साथ संकलित कर, हर प्रशंसक की अटूट उम्मीदों को जीवंत किया गया है, क्योंकि वो अपनी पसंदीदा टीम को तीसरा वनडे विश्व कप जीतकर घर लाने के लिए उत्साहित करते हैं। यह अभियान एडिडास के इस विश्वास का प्रतीक है कि यह साबित करने के लिए केवल जोश की जरूरत है कि असंभव कुछ भी नहीं है।
अभियान की शुरुआत करते हुए ब्रांड एडिडास, भारत के सीनियर डायरेक्टर, सुनील गुप्ता ने कहा कि क्रिकेट हर भारतीय के दिल में एक विशेष स्थान रखता है। विश्व कप भारत में होने के कारण इस बार दाँव पहले से कहीं अधिक ऊँचे हैं, और टीम को सफल होते देखने की इच्छा भी ज्यादा है। ‘3 का ड्रीम’ ने इच्छाशक्ति का एक एंथम बनाया है, जो सभी भारतीयों को एक ही सपने – तीसरी बार विश्व कप जीतने – के लिए एकजुट करेगा।
क्रिएटिवलैंड एशिया द्वारा निर्मित, ‘3 का ड्रीम’ सिर्फ एक अभियान से बढ़कर है; यह एक राष्ट्रव्यापी आंदोलन है जो हम सभी को संगठित होने और साहस के साथ सपने देखने के लिए पुकारता है। इस शक्तिशाली संदेश की गूँज दूर-दूर तक जाए, यह सुनिश्चित करने के लिए एडिडास ने एक बहु-आयामी दृष्टिकोण अपनाया है, और डिजिटल, प्रिंट, रेडियो एवं ऑन-ग्राउंड रिटेल एक्टिवेशन सहित विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग किया है, ताकि भारतीयों को अपनी सपोर्ट का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच मिल सके। इसके अलावा, दिल को छू लेने वाला एंथम, स्पॉटिफी, जियो सावन आदि जैसे सभी मुख्य ऑडियो प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा।
वर्ल्ड कप भारत में होने की खुशी में एडिडास ने हाल ही में पेश की गई ओडीआई जर्सी में संशोधन किया है। अब कंधों पर तीन सफेद स्ट्राईप्स की जगह तिरंगा दिखेगा, और बीसीसीआई के लोगो में दो सितारे होंगे, जो 1983 और 2011 वनडे विश्व कप की जीत का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसके अलावा, यह ब्रांड एडिडास ग्रैंड कोर्ट 2023 के शूज़ भी लॉन्च करेगा। ये स्पेशल वर्ल्ड कप एडिशन शू हैं, और इन पर पहली दो स्ट्राईप्स पर 1983 और 2011 प्रिंटेड है, तथा तीसरी स्ट्राईप के लिए 2023 के साथ एक इंसर्ट अलग से दिया जाएगा, जो ‘‘3 का ड्रीम’’ को पूरा करेगा। ये जर्सी और एडिडास ग्रैंड कोर्ट शूज़ सभी एडिडास स्टोर्स और ीजजचेरूध्ध्ूूूण्ंकपकंेण्बवण्पदध्बतपबामज पर उपलब्ध होंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,888FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles